कैथल में रेप की 2 घटनाएं, एक आरोपी की 14 फरवरी को तय हुई थी शादी
February 10th, 2020 | Post by :- | 82 Views
कैथल में रेप की 2 घटनाएं, एक आरोपी की 14 फरवरी को तय हुई थी शादी

कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, ( ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) ।कैथल जिले में रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। महिला थाना पुलिस भी रेप की घटना सामने आने के बाद तुरंत एक्शन में है और आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। दोनों घटनाएं पूंडरी हलके के गांव की हैं। पहली शिकायत में एक महिला ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय भतीजी गत 8 फरवरी रात्रि 9.30 मंदिर में जा रही थी। इसी दौरान गांव का ही सङ्क्षलद्र उसकी भ्भतीजी का मुंह दबाकर उसे अपने प्लाट में ले गया, जहां उसके साथ गलत काम किया। उसकी भतीजी ने शोर मचाया तो लोग पहुंच गए और आरोपी मौके से फरार हो गया। बाद में महिला थाना पुलिस ने आरोपी सङ्क्षलद्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ धारा पोस्को एक्ट व 376 धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दूसरी शिकायत में एक 32 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि उसके गांव के ही 23 वर्षीय मोनू के साथ शारीरिक संबंध थे। एक दिन आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उससे पैसों की डिमांड करने लगा। उसने कई बार आरोपी मोनू को कभी 1000 तो कभी 2000 रुपए घर से लोकर दिए। गत 6 फरवरी को मोनू उसे अपने साथ ले गया और 2 रात और एक दिन उसे एक कमरे में बंद रखा और उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। इसके बाद आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर गांव के पास छोड़कर फरार हो गया। महिला थाना पुलिस ने आरोपी मोनू पर धारा 376, 342, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों घटनाओं में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में आरोपी मोनू की 14 फरवरी को शादी तय हुई थी, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।