जौनपुर।मङियाहू कोतवाली में हुई पीस कमेटी की बैठक । गणेशोत्सव एवं मुहर्रम त्योहार एक साथ पङने पर हुई चर्चा ।
August 29th, 2019 | Post by :- | 254 Views

जौनपुर ।मङियाहू  कोतवाली परिसर में सीओ की अध्यक्षता में गणेश महोत्सव एवं मोहर्रम का लेकर गणमान्य लोगों की बैठक हुई । इस बार 1 सितंबर से मोहर्रम एवं 2सितंबर शुरू होने वाले गणेश महोत्सव का पर्व साथ साथ पड़ने के कारण सभी मुद्दों पर आपसी सौहार्द पर पूर्ण चर्चा हुई। दोनों पर्व साथ साथ पङने के कारण प्रशासन सतर्क हो गई है ।ताकि कही पर भी नगर का सौहार्द बिगड़ने न पाए ।
ईस दौरान सी ओ ने दोनों पर्व शांतिपूर्ण मनाने की अपील की ।
वही नगर के गणमान्य लोगों ने भरोसा दिलाया कि हम सब आपसी भाईचारे के साथ हर पर्व मनाते हैं और आगे भी मनाते रहेंगे दौरान मड़ियाहूं में ताजिया के रास्ते को लेकर समस्या सामने आने पर अधिकारियों ने इस्तरी निरीक्षण कर समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया नगर में जगह-जगह जर्जर तार होने की समस्या बड़े जोर-शोर से उठाई गई गणेश महोत्सव पर भी चर्चा की गई अधिकारियों द्वारा डीजे पर हाई कोर्ट द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने की बात कही गई इसका पालन करने के लिए सभी लोगों से अपील की गई नगर में स्थापित होने वाले गणेश प्रतिमा के विसर्जन को लेकर भी चर्चाएं रही।
मङियाहू सी ओ , कोतवाल,तहसीलदार, फिरोज अंसारी,नगर पंचायत पति कमाल फारूकी ,के अलावा गणेश पूजा समिति के सदस्यों, मुहर्रम कमेटी के सदस्यों के अलावा सभासद और नगर के तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 

* “लोकहित एक्सप्रैस” में पत्रकार बनने के लिए सम्पर्क करें।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।