बराडा नगरपालिका का अविश्वास प्रस्ताव हुआ पास
February 8th, 2020 | Post by :- | 202 Views

अम्बाला बराड़ा (जयबीर राणा थंबड़)
बराड़ा नगरपालिका चयेर पर्सन को लेकर काफी समय से चली आ रही अविश्वास प्रस्ताव आखिर आज पास हो ही गया। बराड़ा नगरपालिका के 11पार्षद एक जुट होकर एस डी एम कार्यालय पहुंचे।जिसको लेकर बराड़ा एस डी एम कार्यालय मे पुलिस प्रशासन ने पुख्ता प्रबंध किये थे जहा एक तरफ बराड़ा थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ हर घटना पर नजर रखे हुये थे । वही आज जहाँ एक तरफ 11पार्षद अविश्वास प्रस्ताव पास करने को लेकर एस डी एम कार्यालय मे मौजूद हुये तो मोके पर मौजूद थाना प्रभारी हमीर सिंह,मुलाना थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने पार्षद मोंटी अरोड़ा से जानकारी ली।वही दुसरी और पार्षद मोंटी अरोड़ा ने चुनाव को रोकने के लिये एस ड़ी एम को मिले। वहीं उन्होंने एक लिखित पत्र एसडीएम बराड़ा को दीया कि उन्हें नोटिस व अविश्वास प्रस्ताव की कॉपी नहीं उपलब्ध करवाई गई है अब देखने वाली बात यह होगी कि इस कुर्सी की लड़ाई में 6 महिला पार्षदों में से कौन चेयर पर्सन की कुर्सी पर बैठती है

बॉक्स:
पार्षद रिचा पाहवा, शमशेर सिंह, अमित कुमार, सुरजीत सिंह, अभिलाषा, योगिता रानी, अंजू रानी, सीमा देवी, मनीष कुमार, जसविंदर पाल सिंह व दीपक बाजवा ने नपा प्रधान रमा खेत्रपाल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में वोट किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।