खाजूवाला राउमावि आठ केवाईडी मे वार्षिकोत्सव बङे धूमधाम से मनाया गया
February 8th, 2020 | Post by :- | 277 Views

खाजूवाला  (रामलाल लावा )   रा उ मा वि 8 के वाई डी में वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया । निजी विद्यालयों जी तर्ज पर राजकीय विद्यालयों में भी वार्षिक उत्सव मनाना शुरू कर दिया है ।राज्य सरकार के निर्देशानुसार रा उ मा वि 8 के वाई डी में प्रथम वार्षिक उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया गया। वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम राष्टगान और सरस्वती वंदना के साथ शुरू किया गया।
कार्यक्रम के प्रभारी के रूप में आर पी राजेन्द्र बेनीवाल ने भाग लिया ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता 8 के वाई डी के सरपंच प्रतिनिधि गुलाम मुस्तफा ने की।
कार्यक्रम में मुख्य अथितियों में 22 के वाई डी सरपंच प्रतिनिधि कृष्ण पूनिया, पूर्व सरपंच हंसराज मंडा, जितेंद्र थापन,धर्मपाल जी डारा, किसन मेघवाल ,राधेश्याम बिश्नोई,हनीफ,कुलविंदर सिंह,मूलाराम सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम में रा उ मा वि 22 के वाई डी के पीईईओ रामलाल डागला ,रा मा वि 20 बी डी के प्रधानाध्यापक नीरज सुथार,रा मा वि 5 के वाई डी के प्रधानाध्यापक संजय गोदारा सहित पी ई ई ओ 8 के वाई डी के अधीन संचालित सभी विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों ने कार्यक्रम में भाग लेकर विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाया ।

कार्यक्रम में पूर्व विद्यार्थियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

सम्मानित होने वाले पूर्व विद्यार्थियों में सुभाष पंवार, राकेश बिश्नोई,नरेंद्र शर्मा,देवीलाल,मेजरसिंह ,उषा बिश्नोई,एकता बिश्नोई ,सुनीता चिनिया,चन्द्रकला श्रवण बिश्नोई आदि थे।

कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक गीत ,नाटक तथा लोक नृत्यों पर शानदार प्रस्तुतियों से सबका मन मोह लिया।

कार्यक्रम का मंच संचालन ओम प्रकाश शर्मा,मुकेश बिश्नोई और सुरेश चंद ने किया ।

सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारी का जिम्मा सरोज कुमारी और मेनका जांगिड़ सम्भाला ।
कार्यक्रम के अंत मे प्रधानाचार्य ओम प्रकाश गोयल ने विद्यालय की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला और आगामी सत्र में सरकारी विद्यालयों में अधिक से अधिक प्रवेश दिलाने की अपील की ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।