अल्पाइन पब्लिक स्कूल देशभर के सर्वोत्तम 500 विद्यालयों में से एक।
February 7th, 2020 | Post by :- | 152 Views

राकेश गौतम )(नालागढ़)

अल्पाइन पब्लिक स्कूल नालागढ़ में उस समय खुशी की लहर दौड़ गई जब प्रधानाचार्य श्रीमती प्रेम जोशी जी ने अल्पाइन परिवार के साथ यह खुशी सांझा कि जब उन्होंने बताया कि (ब्रेनफीड) नामक संस्था द्वारा साल 2017 से 2018 में पूरे भारतवर्ष में सर्वे करवाया गया जिसके आधार पर अल्पाइन पब्लिक स्कूल देशभर में सर्वोत्तम 500 विद्यालयों में से एक चुना गया!
प्रधानाचार्य श्रीमती प्रेम जोशी जी को यह सम्मान चेयर पर्सन ऑफ चाइल्ड लेबर प्रोटेशन एवं पूर्व मेंयर चंडीगढ़ श्रीमती हरजिंदर कौर एवं नेशनल ट्रेनर श्री बलजीत सिंह के हाथों नवाजा गया।
प्रधानाचार्य ने बताया कि सकूल को सर्वोत्तम श्रेणी गतिविधियों की भी तकनीक अपनाने एवं खेल शिक्षा में भी सर्वोत्तम पुरस्कार हासिल किया।इसके साथ-साथ अल्पाइन पब्लिक स्कूल प्रदेश के सी,बी,एस,ई स्कूल में से यह पुरस्कार हासिल करने वाला पहला स्कूल बना।
स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती प्रेम जोशी ने इस उपलब्धि पर अल्पाइन परिवार अध्यापकों विद्यार्थियों एवं अभिभावकों को बधाई देते हुए कहा कि यह किसी एक व्यक्ति की मेहनत नहीं अपितु सबकी द्वारा किए गए कड़े परिश्रम का नतीजा है जो अल्पाइन प्रदेश के साथ-साथ देशभर में भी अपनी गुणवत्ता का लोहा मनवाने में कामयाब रहा। स्कूल के छात्र एवं अध्यापकों ने इस खुशी को बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।