दुष्यन्त चौटाला को मिली Z सुरक्षा, सरकार ने लिया फैसला
February 7th, 2020 | Post by :- | 112 Views

विजय : हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दुष्यंत चौटाला अब Z सुरक्षा में रहेंगे। हरियाणा सरकार में अहम भूमिका को देखते हुए दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा बढ़ाई गई है। वहीं दुष्यंत चौटाला की बढ़ती लोकप्रियता के चलते भी यह माना जा रहा है।

आपको बता दें कि कल पीएम मोदी की द्वारका रैली के दौरान दुष्यंत चौटाला भी प्रचार में थे। उस दौरान भी पीएम मोदी ने दुष्यंत चौटाला की जमकर सराहना की थी। वहीं आज दूसरे दिन ही दुष्यंत चौटाला को Z सुरक्षा देने का फैसला किया गया है। जानकारी के अनुसार दुष्यंत को अक्टूबर 2019 में पवन नाम के मैकेनिक ने जान से मारने की धमकी दी थी। रेवाड़ी जिला के रामपुर का रहने वाला पवन आबू धाबी में मैकेनिक का काम करता है। उसके खिलाफ जींद के उचाना पुलिस थाने में 15 अक्टूबर 2019 को एफआईआर दर्ज हो चुकी है, जांच जारी है, लेकिन उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। स्टेट इंटेलिजेंस ब्यूरो ने 29 जनवरी को ही दुष्यंत को तत्काल प्रभाव से जेड श्रेणी सुरक्षा देने का निर्णय ले लिया था। जिसकी सिफारिश गृह मंत्रालय को भी कर दी गई थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।