बेस्ट कब- बुलबुल को 20 फरवरी को सम्मानित करेंगे राज्यपाल,जींद की कब बुलबुल गतिविधियों ने एक बार फिर फहराया परचम अमित बेस्ट कब ,लक्षिता बेस्ट बुलबुल अवार्ड से होंगे सम्मानित
February 7th, 2020 | Post by :- | 152 Views

जींद, लोकहित एक्सप्रेस, (सैनी)। हरियाणा राज्य भारत स्काउट्स एंड गाइड्स हर वर्ष श्रेष्ठ कार्य करने वाले बच्चों और शिक्षकों को को अपनी वार्षिक बैठक हरियाणा राजभवन में राज्यपाल द्वारा सम्मान समारोह आयोजित करके सम्मानित करता है ।इस वर्ष भी जिला जींद ने कब बुलबुल गतिविधियों में अपनी मेहनत का परचम लहराया है ।जिले के जिला संगठन आयुक्त राजेश वशिष्ठ के नेतृत्व में बच्चों ने राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर कुछ अलग करके दिखाया है ।राजकीय प्राथमिक स्कूल रविदास बस्ती सफीदों के छात्र अमित को बेस्ट कब अवार्ड ,सुप्रीम स्कूल जींद की छात्रा लक्षिता को बेस्ट बुलबुल अवार्ड और चंद्रशेखर स्कूल दनोदा के प्रिंसिपल राजाराम को थेंक्स बैज अवार्ड मिलेगा ।इनको यह अवार्ड 20 फरवरी को हरियाणा राजभवन में दिया जाएगा ।जिले में कबिंग गतिविधियों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने वाले जिला संगठन आयुक्त राजेश वशिष्ठ तथा जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी दिलजीत सिंह व उप जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी सुभाष भारद्वाज को महामहीम राज्यपाल शील्ड देकर सम्मानित करेंगे ।जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी दिलजीत सिंह ने जिला संगठन आयुक्त राजेश वशिष्ठ के कार्यों की सराहना की और बताया की यदि मन में कुछ करने का जुनून हो तो कोई भी काम बड़ी आसानी से किया जा सकता है । इसका सबसे बड़ा उदहारण कब बुलबुल के जिला संगठन आयुक्त राजेश वशिष्ठ को जाता है जिसने जींद की कब बुलबुल गतिविधियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई है । अपने हौंसले ओर जनून से एक बार फिर से उदहारण पेश करके अपनी प्रतिभा का परिचय दिया । राजेश वशिष्ठ ने जिले के सभी कब मास्टर व फ्लोक लीडर को बधाई दी जिनके प्रयासों से एक बार फिर से जिला जींद ने राष्ट्रीय स्तर पर पहचान हासिल की है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।