पीकेआर जैन पब्लिक स्कूल में  दंत ,ई एन टी एवं नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया ।
February 6th, 2020 | Post by :- | 106 Views

अम्बाला : अशोक शर्मा

अम्बाला शहर – पीकेआर जैन पब्लिक स्कूल में  दंत ,ई एन टी एवं नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया ।जिसमें कक्षा पहली से बारहवीं तक के छात्रों ने लाभ उठाया। दंत चिकित्सक डॉ रचना अरोड़ा तथा नेत्र, ई एन टी  विशेषज्ञ डॉक्टर जसप्रीत अग्रवाल एवं उनकी टीम (श्री ओमकार आई एंड e.n.t. केयर हॉस्पिटल) द्वारा छात्रों में मिली कमजोरियों तथा सुरक्षा हेतु बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में जानकारी दी गई।
विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती नीरू शर्मा ने बताया कि छात्रों के स्वास्थ्य के प्रति यह विद्यालय आरंभ से ही जागरूक रहा है और इस प्रकार के आयोजन समय-समय पर होते रहे हैं जिससे छात्रों को अपनी छोटी-छोटी कमियां वह भविष्य में सुरक्षा हेतु क्या सावधानियां होनी चाहिए इसके बारे में पता चलता है ।विद्यालय के प्रधान श्री धर्मपाल जैन ,उप प्रधान प्रोफेसर अशोक जैन, सचिव श्री अशोक जैन, प्रबंधक श्री अशोक जैन  कोषाध्यक्ष श्री हर्ष जैन, सह सचिव श्री वरुण जैन ने भी ऐसे आयोजनों को अत्यंत महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि अगर हमें देश के भविष्य को उन्नत करना है तो छात्रों में मानसिक व शारीरिक दोनों ही विकास आवश्यक है। छात्रों के लिए तंदुरुस्ती सर्वोपरि है और उसके प्रति विद्यालय ने सदा आवश्यक कदम उठाए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।