एंटी करप्शन ने नशे के खिलाफ शुरू की नई पहल,8 को चीका में डोर टू डोर दुकानदारों में वितरित करेगी नशे के खिलाफ पंपलेट: नरेश कुमार
February 6th, 2020 | Post by :- | 101 Views

कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, (ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) ।एंटी करप्शन आर्गेनाईजेशन हरियाणा प्रभारी नरेश कुमार ने कहा कि पंजाब के साथ सटे चीका क्षेत्र नशे का कारोबार अधिक होने की वजह से यहां पर युवाओं को नशे के खिलाफ जागरूक करने की आवश्यकता है। जिसके लिए चीका में डीएवी स्कूल में कार्यक्रम आयोजित करने से पूर्व 8 फरवरी दिन शनिवार को सभी दुकानों व बाजार में डोर टू डोर नशे के खिलाफ हरियाणा सरकार द्वारा जारी टोल फ्री नंबर के पंपलेट वितरित किए जाएंगे।
चीका अनाज मंडी में पत्रकारों से रूबरू होते हुए नरेश कुमार ने कहा कि
एंटी करप्शन की नशे के खिलाफ एक नई पहल जिसकी शुरूआत चीका से की जा रहीहै , इसके साथ समूचे जिले में यह मुहिम पूरे जोर-शोर से जारी है। उन्होंने कहा कि नशे ने आज हर स्तर पर अपने पांव पसार रखे है, चाहे व शहर हो या गांवों हो। आज का युवा नशे की दलदल में धंसता जा रहा है, जिसको देखते हुए नए सिरे से खासकर युवाओं को व दुकानदारों को जागरूक करने का बीड़ा उठाया है। हरियाणा प्रभारी ने कहा कि पंपलेट वितरित करने के साथ-साथ हर दुकानदार को विस्तार से नशे की बुराईयों के बारे में भी बताया जाऐगा।हरियाणा प्रभारी ने हर वर्ग के लोगों से एंटी करप्शन की नशे के खिलाफ जागरूकता मुहिम में आगे आकर सहयोग की आहुति डालने का भी आह्वान किया है।इस मौके पर उपप्रधान सतपाल सिंगला, संजय कुमार, नवीन बग्गा, प्रवीणकुमार, तनूज गुप्ता सहित कई सदस्य मौजूद थे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।