जंडियाला गुरु में पुलिस द्वारा दो दिन की छापेमारी के बाद भी नही मिली सफलता ,लौटी खाली हाथ ।
February 5th, 2020 | Post by :- | 138 Views

जंडियाला पुलिस द्वारा दो दिन की छापेमारी में भी लौटे खाली हाथ ,
छापेमारी है जारी ,जल्द सफलता हाथ लगने की संभावना :एस एच ओ ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
पिछले दो दिनों से जंडियाला गुरु की पुलिस मोहल्ला शेखपुरा ,नत्थोआना मोहल्ला ,मोहल्ला पटेल नगर ,तरनतारन बाईपास ,नई आबादी में नशा तस्करों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है । लेकिन दो दिन में जंडियाला गुरु की पुलिस खाली हाथ है ।बता दे कि यहाँ पर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है कि इन इलाकों से बड़े नशा तस्कर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है ।जो कुछ पकड़े बाद में उनको यह कहकर छोड़ दिया जाता है कि उनसे कुछ मिला नही लेकिन पुलिस द्वारा उनकी अवैध प्रोपर्टी की जांच नही करती जो नशे की अवैध कमाई से बनाई गई है । जिसके चलते पुलिस और नशा तस्करों के बीच यह आंख मिचौली का खेल चलता रहा ।
पुलिस को इस छापेमारी में कोई सफ़लता हाथ ना लगना पुलिस प्रशासन को कठघरे में खड़ा करता है कि आखिर गुप्त विभाग की रिपोर्ट के बावजूद भी पुलिस की पकड़ से क्यो दूर है नशा तस्कर ,?
अगर इन सवालों पर गौर से देखा जाए तो कहीं ना कहीं पुलिस प्रशासन में कई खामियां है ।इससे पहले भी करीब 2 माह पहले पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा मोहल्ला शेखपुरा व अन्य संवेदनशील इलाकों में छापेमारी की गई थी लेकिन तब भी कोई सफलता नही मिली ।
इन्ही कारणों के चलते नशे की बिक्री को जंडियाला गुरु में रोक पाना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर बन गया है ।नशे की बिक्री के कारण ही आपराधिक मामलों में भी बढ़ोतरी होती है ।
अब देखने वाली बात यह है कि आने वाले दिनों में पुलिस नशा तस्करों को पकड़ने में कितनी और तेज़ी लाती है ।

छापेमारी लगातार जारी है जल्द ही सफलता हाथ लगने की संभावना :एस एच ओ ।
इस मामले में जब एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर रछपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि नशा तस्करों को पकड़ने के लिए हमारा चलाया गया अभियान जारी है जल्द ही सफ़लता हाथ लगने की संभावना है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।