2018 में कैथल के राइस मिलर्स से 35 लाख का चावल हड़पने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज मिलर्स डीएसपी बलविंदर सिंह से मिले ।डीएसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसआईटी गठित करने के निर्देश जारी किए।
February 5th, 2020 | Post by :- | 66 Views

कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, (ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) ।2018 में कैथल के राइस मिलर्स से 35 लाख का चावल हड़पने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज मिलर्स डीएसपी बलविंदर सिंह से मिले ।डीएसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसआईटी गठित करने के निर्देश जारी किए। मामला 2018 का है जिसमें दिल्ली की एक फर्म मां दुर्गा ट्रेडिंग कंपनी के हिस्सेदार भोपाल सिंह, मनोज ,संजय और विशाल ने करनाल निवासी एक एजेंट जसवीर के मार्फत कैथल के मिलर्स हिन्द केसरी राइस मिल के मालिक संजय से 35 लाख का चावल खरीदा और पैसे नही दिए। लेकिन बार-बार मांग करने के बावजूद आरोपियों ने पैसे नहीं लौटाए तो पीड़ित ने कैथल पुलिस को शिकायत दी ।पुलिस ने 5 आरोपियों करनाल निवासी जसवीर , दिल्ली निवासी भोपाल ,मनोज, संजय और विशाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। लेकिन 2018 से अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज मिलर्स डीएसपी कैथल से मिले और आरोप लगाया कि पुलिस मिलीभगत कर मुख्य आरोपी जसवीर सिंह को क्लीन चिट देने की तैयारी में है ।मामले में संज्ञान लेते हुए डीएसपी बलजिंदर सिंह ने एसआईटी गठित करने के निर्देश जारी किए और कहा कि इस मामले में एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकी की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।