कालका, पिंजौर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का स्थापना दिवस मनाया गया।
February 5th, 2020 | Post by :- | 74 Views

पिंजौर-(चन्द्रकान्त शर्मा ) ।
कालका, पिंजौर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का स्थापना दिवस मनाया गया। इसमें मुख्य अतिथि डॉ. प्रभाकर शर्मा (आईएमए हरियाणा स्टेट के प्रधान) एवं डॉ विकास मल्होत्रा हरियाणा स्टेट आईएमए के सचिव आमंत्रित रहे। इस रोज आई एम ए में कालका पिंजौर के नए निर्वाचित ऑफिस बैरियर्स की स्थापना की गई।
प्रेसिडेंट डॉ. प्रजेश खेड़ा , सेक्रेटरी डॉ. रोहित खुराना, वाइस प्रेसिडेंट डॉ अनिल शर्मा, ट्रेजरर डॉ.नताशा, ज्वाइंट सेक्रेट्री डॉ. गौरव राणा को बनाया गया । इसके अलावा और भी आई एम ए डॉक्टर्स को पद नियुक्त किए गए। इस अवसर पर डॉ. प्रभाकर ने बोला कि हम सबको मिलकर चलना चाहिए और मरीज का सही इलाज ही हमारा प्रथम कर्तव्य है। डॉ. प्रजेश खेड़ा, प्रधान ने अपनी शाखा के डॉक्टरों को समस्याएं स्टेट ब्रांच के सामने रखी और उन पर अच्छी तरह से गौर करने की गुजारिश की तथा मरीजों की अच्छी देखभाल के बारे में बोला। डॉ रोहित खुराना ने स्टेट की छोटी सी आई एम ए ब्रांच के द्वारा मिशन पिंक हेल्थ के माध्यम से स्कूल के बच्चों की मेडिकल एजुकेशन एवं उनको डीवर्मिंग और एनीमिया की दवाइयां बांटे जाने के बारे में बताया। सब डॉक्टरों से एकमत होकर मरीजों की भलाई के लिए और अपने सब के बीच प्यार का अनुरोध किया। उन्होंने किसी भी आपत्ति के समय सबको एकाग्र होने का भी अनुरोध किया। समारोह के बाद मैक्स हॉस्पिटल मोहाली के कैंसर विशेषज्ञ डॉ. सचिन गुप्ता ने सब उपस्थित डॉक्टरों को कैंसर और उनके इलाज के बारे में भी ज्ञान दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।