पीआरडी जवानों ने डीओ पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, डीएम से की शिकायत
February 4th, 2020 | Post by :- | 230 Views

श्रावस्ती,नितिश कुमार तिवारी

पीआरडी जवानों ने डीओ पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, डीएम से की शिकायत

डीओ के विरुद्ध लाम बंद हुए पीआरडी जवान, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, डीएम को प्रार्थना पत्र देकर की कार्यवाही करने की मांग।
सम्पूर्ण समाधान दिवस/ तहसील दिवस जमुनहा में पीआरडी जवानों ने जिलाधिकारी यशु रुस्तगी को प्रार्थना पत्र देकर डीओ के विरुद्ध धन वसूली व भ्रस्टाचार का आरोप लगाते हुए दर्शाया है कि जब से अरविंद स्वरूप कुशवाहा युवाकल्याण प्रा0वि0 अधिकारी तैनात किए गए हैं तब से अनियमितताएं व भ्रस्टाचार बढ़ गया है। तथा डीओ द्वारा जवानों का मानसिक व आर्थिक शोषण के तहत धमका कर विभाग से निकालने व ड्यूटी न देने की धमकी देकर हम जवानों से अवैध वसूली करते है।

प्रार्थना पत्र में दर्शाया है कि रिश्वत लेकर अप्रशिक्षित लोगो को ड्यूटी पर लगाया जा रहा है हम लोग प्रशिक्षित होते हुए भी जो कई सालों से सेवा देते आ रहे हैं डीओ से जानकारी करने पर उनके द्वारा बताया जाता है कि तुम सबको विभाग से निकाल दिया गया है।

इस सम्बंध में पीआरडी जवान बरसाती खां, बंशीलाल, विद्याभूषण , राममिलन वर्मा, मनीराम आदि ने तहसील दिवस में जिलाधिकारी को डीओ के विरुद्ध प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।