महिला आयोग की अध्यक्षा डेजी ठाकुर ने जाना घरेलू हिंसा पीड़िता का हाल
February 4th, 2020 | Post by :- | 143 Views
 कुल्लू :-(दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो चीफ )कुल्लू मे राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डेजी ठाकुर ने मंगलवार को अपने दौरे के दौरान क्षेत्रीय अस्पताल, जेल और महिला एवं बाल विकास विभाग के वन स्टाॅप सेंटर का निरीक्षण किया।
उन्होंने क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचाराधीन घरेलू हिंसा की शिकार मंडी जिले के पनारसा क्षेत्र की महिला खूशबू का हाल-चाल पूछा और उन्हें अस्पताल में सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी और मेडिकल सुपरिटेंडेंट को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।
डेजी ठाकुर ने बताया कि खूशबू को अस्पताल में सभी आवश्यक सुविधाएं निशुल्क उपलब्ध करवाई जा रही हैं और उन्हें स्पेशल वार्ड में दाखिल किया गया है। खूशबू के स्वस्थ होते ही घरेलू हिंसा के मामले की जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।
महिला आयोग अध्यक्ष ने कुल्लू जेल का निरीक्षण भी किया और वहां महिला कैदियों को दी जा रही विभिन्न सुविधाओं की जानकारी ली। डेजी ठाकुर ने महिला एवं बाल विकास विभाग के वन स्टाॅप सेंटर का निरीक्षण भी
किया ।
इस अवसर पर डेजी ठाकुर के साथ महिला आयोग की सदस्य मंजरी नेगी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. सुशील चंद्र, क्षेत्रीय अस्पताल की मेडिकल सुपरिटेंडेंट डा. नीना लाल, डीएसपी कुल्लू प्रियंक गुप्ता, डीएसपी मंडी और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।