नकली नोट इत्यादि से लोगों को ठगने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार 
February 4th, 2020 | Post by :- | 73 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  । पिनगवां पुलिस ने जमीन के नाम पर ठगी करने , नकली नोटों से लोगों को चूना लगाने वाले वांटेड एवं वांछित अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। पुलिस ने ढाणा रोड से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी पर दो मुकदमे दर्ज हैं और पुलिस को लम्बे समय से इसकी तलाश थी। आरोपी का नाम आजाद पुत्र हिम्मत निवासी तेड है।
एसएचओ चंद्रभान ने बताया कि वर्ष 2008 में जालसाजी का मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके अलावा बीते वर्ष ही खिलौने वाले नोटों की एवज में जमीन इत्यादि खरीदने का मुकदमा बीते वर्ष ही दर्ज हुआ था। आजाद के कई साथियों को घटनास्थल से ही पुलिस ने दबोच लिया था। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को 5 – 6 दिन के रिमांड पर लेने की पुलिस तैयारी कर रही है। पूछताछ के दौरान मुख्य आरोपी से कई अहम राज खुल सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।