सीएए / एनआरसी / एनपीआर का विरोध करने वालों पर दर्ज तीन एफआईआर को लेकर एसपी से मिले बार एसोसिएशन 
February 4th, 2020 | Post by :- | 91 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।हरियाणा के एकमात्र मुस्लिम बाहुल्य जिला नूह में सीएए / एनआरसी / एनपीआर का विरोध कर रहे लोगों पर दर्ज किए गए तीन अलग – अलग मामलों को लेकर जिला मेवात बार एसोसिएशन के सदस्यों  ने सोमवार को एसपी संगीता कालिया से मुलाकात की।
वहीं वकीलों ने भी पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लोग सीएए कानून इत्यादि का शांतिपूर्वक तरीके से विरोध कर रहे हैं , लिहाजा पुलिस प्रशासन जिस तरह की कार्रवाई को अंजाम दे रही है । इसके अलावा मेवात जिले की राजधानी कहलाने वाले बड़कली चौक पर पिछले लगातार 5 दिन से चल रहे अनिश्चितकालीन धरना को समाप्त कराने के लिए कभी टैंट उखाड़ना , कभी धरना स्थल पर पानी भर देना , जैसी चीजों का विरोध करते हैं । पुलिस प्रशासन को तीनों दर्ज एफ आई आर वापस लेनी चाहिए । वकीलों ने कहा कि शांतिपूर्वक ढंग से विरोध करना कानूनी अधिकार है । लिहाजा पुलिस बगैर वजह किसी को परेशान ना करें । अगर बावजूद इसके पुलिस की कार्यशैली में बदलाव नहीं हुआ तो वकील निचली अदालत से लेकर सुप्रीम अदालत तक इसका डटकर विरोध करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।