दर्ज तीन एफआईआर को लेकर एसपी से मिले  मेवात के तीन विधायक 
February 4th, 2020 | Post by :- | 151 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  । हरियाणा के एकमात्र मुस्लिम बाहुल्य जिला नूह में सीएए / एनआरसी / एनपीआर का विरोध कर रहे लोगों पर दर्ज किए गए तीन अलग – अलग मामलों को लेकर  मेवात के तीन विधायकों ने सोमवार को एसपी संगीता कालिया से मुलाकात की। नूंह विधायक आफ़ताब , फिरोजपुर विधायक मामन खान , पुन्हाना विधायक मौहम्मद ने कहा कि  लोकतंत्र में हम सबका अधिकार है बात करने का।  एसपी संगीता कालिया से तीनों विधायकों ने कहा कि जिले में ऐसी जगह सुनिश्चित कराई जाए जहां हम अपना धरना प्रदर्शन कर सकें। विधायकों ने  कहा कि जो नाजायज मुकदमे दर्ज हुए हैं उन केसों को वापस ले , एसपी संगीता कालिया ने डीसी से मिलने के बाद समस्या का जल्द समाधान की बात कही , विधायक ने कहा   इस मामले के लिए एसपी डीसी से दोबारा एक मीटिंग होगी
तीनों विधायकों ने कहा कि बड़कली चौक पर चल रहा धरना प्रदर्शन में किसी भी तरह की कारवाही हुई तो  हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। मामन खान इंजीनियर ने कहा कि हम तीनों विधायक जनता के साथ हैं सरकार ने जिस तरह से हमारे साथ भेदभाव किया है उसी लड़ाई को लड़ने के लिए डीसी एसपी से मुलाकात की है उन्होंने कहा कि कानून ने हमारे हाथ बंधे हुए हैं धारा 144 लगाई हुई है उस कानून का उल्लंघन नहीं कर सकते उन्होंने कहा कि जैसे यह धारा 144 हट जाएगी जोर-शोर से प्रोटेस्ट करेंगे अपनी आवाज को बुलंद करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।