रोड सेफ्टी को लेकर ली एसडीएम ने ली अधिकारियों की बैठक
August 29th, 2019 | Post by :- | 164 Views

 

अम्बाला,(जयबीर राणा थंबड़)
स्थानीय एसडीएम कार्यालय में एसडीएम डा. किरण ने रोड़ शेफ्टी विषय को लेकर अधिकारियो की बैठक ली जिसमें सचिव आरटीए, पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ राष्ट्रीय एनएचआई, कार्यकारी अभियंता पीडब्लयूडी, कार्यकारी अभियंता हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, डीएफओ तथा नगर निगम के अधिकारियों ने भाग लिया।
एसडीएम ने कहा कि सभी सम्बन्धित अधिकारी यह सुनिश्चित कर लें कि स्कूल बसों में उतने ही विद्यार्थी बिठाएं जाएं जितनी क्षमता हो। चालक और परिचालक वर्दी में होने चाहिए। कोई भी चालक डयूटी के दौरान मोबाईल न सुने यह भी सुनिश्चित किया जाना बहुत जरूरी है। पुलिस विभाग के अधिकारीइस विषय को लेकर समय-समय पर चैकिंग करें। वन विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्य मार्गों तथा स्कूलों के आस पास जहां भी वृक्ष है और उसकी टहनियां लटकी हुई हैं उन्हें छगंवाने का काम किया जाए। इसके साथ-साथ सडक़ सुरक्षा के सभी प्रबंध पूरे होने चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।