जीएनआई कॉलेज में छात्रों की फीस को लेकर कक्षा में बैठने से रोका गया
February 3rd, 2020 | Post by :- | 98 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
जीएनआई कॉलेज हेमामाजरा में डीन ने बीटेक के छात्र व छात्राओं की फीस को लेकर कक्षा में बैठने नही दिया। जिस को लेकर छात्रों में सरकार के प्रति भारी रोष व्याप्त है। कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने कहा कि हमें कॉलेज के डीन कक्षा में बैठने नही दिया है जबकि हमारी परीक्षा समीप आ चुकी है। हालांकि कॉलेज के छात्र-छात्रों ने बताया कि कॉलेज डीन व प्रबंधन का कोई दोष नही है उन्होंने जो फीस कॉलेज को देनी थी दे चुके हैं, लेकिन जो छात्रवृति का पैसा मिलना था। वह आज तक हमें नही मिल पा रहा है। जिस कारण हमें कक्षा  में नही बैठ पा रहे हैं वह कई बार सोशल फलवेयर कार्यालय पंचकूला में जा चुके हैं, लेकिन वहां पर उनकी सुनवाई नही हुई। जबकि सरकार की ओर से मिलने वाली राशि उनके बैंक खातों में आ जानी चाहिए थी। ऐसे में अगर उनको सरकारी मिलने वाली सहायता नही मिली तो वह परीक्षा में नही बैठ पाएंगे।

छात्र अभिषेक, गुरदास, मोहित, पूनम, शालिनी, रेशम, सागर, यश नैनवाल व अभिषेक ने बताया कि अगर समस्या का हल नही हुआ तो स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को मिल समस्या के निराकरण की मांग उठाएंगे। वहीं कॉलेज के डीन सचिन ने बताया कि ४ फरवरी को छात्र उनके पास आएंगे। समस्या का हल निकाला जाएगा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।