शिमला जिला के जुब्बल मे नेपाली मज़दूर की हत्या
February 3rd, 2020 | Post by :- | 143 Views

शिमला : (दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो चीफ ) शिमला जिला के जुब्बल में एक मजदूर ने गेंती के प्रहार से अपने साथी को मौत के घाट उतार दिया। घटना रविवार रात की हैं पुलिस  ने तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल गेंती बरामद कर ली है। पुलिस के मुताबिक, नेपाली मूल के दो युवक जुब्बल के मुराल गांव के बागवान दुला राम के पास मजदूरी करते हैं। गांव में ही एक ढारे में दोनों एक साथ रह रहे थे। ढारे में वे दोनों शराब पी रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर इनमें बहस हो गई और आरोपित 32 वर्षीय दिनेश ने 30 वर्षीय चंद्र पर गेंती से कई वार कर दिए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दुला राम को जब इसका पता चला तो उन्होंने जुब्बल पुलिस को सूचित किया। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तो आरोपित भाग गया था। पुलिस ने पकड़कर  उसे हिरासत में ले लिया। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने पुष्टि करते हुए कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक दोनों नेपाली मूल के थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।