गुरुद्वारा में फेरों के दौरान लड़की की मां का पर्स चोरी ,शोर मचाने पर 1 काबू 1 फ़रार ।
February 3rd, 2020 | Post by :- | 160 Views

गुरद्वारा में से दूल्हा दुल्हन के फेरे लेते समय दुल्हन की माँ का पर्स हुआ चोर ,शोर मचाने पर विवाह वालों ने 1 को काबू ,दूसरा साथी फ़रार ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
लूटपाट और चोरी की वारदातें थमने का नाम नही ले रही ।आज भी एक ऐसा मामला आया है ।जिसमे फेरे के समय दुल्हन की माँ का पर्स और गहने चुरा लिए ।रणबीर सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी संघरकोट थाना वैरोवाल जिला तरनतारन ने बताया कि उसकी रिश्तेदार जगजीत कौर पत्नी रघुबीर सिंह निवासी संघरकोट की बेटी की शादी थी ।इसकी शादी का कार्यक्रम जय रिजॉर्ट जंडियाला गुरु में था ।आज करीब 1 बजे जब यह फेरों की रस्म के लिए मोरी गेट स्तिथ गुरद्वारा में पहुंचे ।इसी दौरान जब लड़की माता जगजीत कौर माथा टेकने के लिए झुकी तो वहाँ पर अज्ञात चोरों द्वारा उसका पैसे वाला पर्स और गहने वाला लिफाफा उठाकर बाहर की ओर भागे जब उसने शोर मचाया तो लोगों ने मौके पर 1 चोर की दबोच लिया ।जिसकी तलाशी लेने पर गुम हुआ पर्स मिल गया जबकि गहनों वाला लिफाफा जिसमें करीब 10 तोले सोने कीमत करीब 4 लाख नही मिला ।इस चोर का एक साथी मौके से फरार हो गया ।पकड़े गए चोर को पुलिस के हवाले कर दिया ।पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।