गजसिंहपुर में गुरु अकेडमी द्वारा आयोजित मैराथन दौड़ का हुआ आयोजन
February 3rd, 2020 | Post by :- | 98 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। इलाके में रविवार को गुरु अकेडमी द्वारा आयोजित दूसरी ऑल इंडिया ओपन मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया इस दौड़ प्रतियोगिता में स्वस्थ व तंदरुस्त रहने का संदेश देते हुए बच्चे, बूढ़े ओर युवाओ ने भाग लिया व इस मैराथन में राजस्थान सहित हरियाणा, पंजाब आदि राज्य से भी धावकों ने हिस्सा लिया यह दौड़ पदमपुर रोड पर स्थित पेट्रोल पम्प से शुरू हुई ।

इस दौड में युवाओं सहित बुजुर्गों ने भी उत्साह से हिस्सा लिया जिसमे अलग अलग आयु वर्ग के लोग शामिल थे नशे के दुष्प्रभावों व तंदरुस्ती से लाभ का संदेश देती इस दौड़ में सीनियर सिटीजन समूह में भी कई धावकों ने हिस्सा लिया गुरु अकेडमी के निदेशक सुवेग सिंह गिल ने बताया कि मैराथन का मुख्य उद्देश्य लोगो मे स्वास्थ्य के प्रति जाग्रति पैदा करना था ।

लोग नशे से दूर रहकर तंदरुस्त रहे इस मैराथन के पुरूष वर्गों में मनदीप, अनिल कुमार व नवल किशोर तथा महिला वर्गों में हर्षदीप कौर, सुमित्रा व सीनियर सिटीजन वर्ग में संजय जुनेजा प्रथम रहें इस दौड में करीब 250 धावकों ने हिस्सा लिया मोटासर खूनी के युवा नवल ने 18 से 35 आयु वर्ग में सबसे पहले अपने कदमो से 5 किलोमीटर दूरी नापकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

गुरु अकेडमी के अनुसार प्रत्येक वर्ग में अव्वल रहने वाले धावकों को नगद राशि के साथ साथ प्रशंसा पत्र भी प्रदान किये गए इस मैराथन में शामिल होने व देखने के लिए भारी संख्या में क्षेत्रवासी व गणमान्य नागरिक शामिल हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।