शांति पूर्ण रिती से चुनाव सम्पन्न कराने हेतु रावघाट थाना प्रभारी ने लि बैठक
February 2nd, 2020 | Post by :- | 167 Views

छत्तीसगढ़(कांकेर)टोकेश्वर साहू / थाना प्रभारी रावघाट श्री चाणक्य नाग द्वारा आज त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बैठक किया गया ।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव तृतीय चरण शांति पूर्ण सम्पन्न करने हेतु क्षेत्रांतर्गत ग्राम पंचायत कोलर ,तालबेडा ,भैसगॉव ,बैहसाल्हेभाट के सरपंच प्रत्याशियों का बैठक रखा गया।
रावघाट थाना प्रभारी द्वारा आस पास के गांवों के सरपंच प्रत्याक्षीयों कों एंव गांव के मुखियाओं को सलाह दिया गया कि चुनाव के द्वारान किसी प्रकार कि हुल्लडबाजी न करें एवं चुनाव को शांतिपुर्ण रिती से सम्पन कराने में हमारी सहयोग करें।
बता दें रावघाट क्षेत्र जो नक्सलियों का गढ़ माना जाता हैं और उस जगह पर चुनाव कराना रावघाट पुलिस फोर्स के लियें एक चुनौती से कम नहीं हैं इसलिए रावघाट पुलिस चाहती हैं कि आस पास के गांव के सरपंच पंच प्रत्यक्षी एवं गांव के मुखिया चुनाव को शांती पुर्ण कराने में हमारी सहयोग करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।