कांकेर- कोयलीबेड़ा क्षेत्र से दो आईईडी बरामद, कोयलीबेड़ा पुलिस बल व bsf दल ने किया मौके पर ही डिफ्यूज
February 2nd, 2020 | Post by :- | 229 Views

छत्तीसगढ़(कांकेर) टोकेश्वर साहू / कांकेर- कोयलीबेड़ा क्षेत्र से दो आईईडी बरामद, कोयलीबेड़ा पुलिस बल व bsf दल ने किया मौके पर ही डिफ्यूज

कोलिबेडा़ पुलिस ने बताया कि मरकनार सड़क में नक्सलियो ने दो टिफिन बम चुनाव काफिला को नुकसान पहुचाने की मन्सा से लगाये थें जिसे हमारी कोयलीबेड़ा पुलिस बल व bsf दल ने मौके पर ही घटना स्थल पहुंच डिफ्यूज कर दिया गया हैं ।

बता दें कल कोलिबेड़ा ब्लाक और आतांगढ़ ब्लाक में त्रिस्तिरिय पंचायत चुनाव होने हैं पर नक्सलियों के द्वारा लगाये बम कि सुचना से वहां काफी हफरा तफरी मच गई हैं
लोगों में दहशत का मौहल बना हैं । इस मौहल में चुनाव कराना पुलिस फोर्स के लिए काफी चुनौती पुर्ण स्थिति होने वाली हैं । इस प्रकार कि नकाम कोशीश नक्सलियों के द्वारा काई बार कि जा चुकिं हैं पर हर बार हमारी पुलिस फोर्स नक्सलियों कि मन्सूबो पर पानी फेरने में कामयाब होती हैं । और नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देती हैं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।