जल्द होगी हल्के की टूटी सड़को की मुरम्मत :- वरुण चौधरी।
February 2nd, 2020 | Post by :- | 184 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )    ।                       मुलाना हल्का में टूटी सड़कों की हालत में जल्द ही सुधार होगा और सभी सड़को की मुरम्मत कर उन्हें नई बनाया जाएगा।जिससे ग्रामीणों को काफी फायदा होगा। यह जानकारी हल्का मुलाना से विधायक वरुण चौधरी ने दी।

उन्होंने कहा कि हलके की मार्केट कमेटी व पीडब्ल्यूडी की ज्यादातर सड़को की हालत पिछले कई सालों में बहुत बुरी तरह से खस्ता हो चुकी हैं और आज तक उन सड़को की एक बार भी कोई मुरम्मत संबंधित विभाग द्वारा नही कराई गई है इन सड़कों की हालत कच्चे रास्ते से भी बदतर हो चुकी है इन सड़कों पर आने जाने वाले राहगीरों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था यह सड़के हादसों का भी बड़ा कारण बन चुकी थी हर दिन सड़क पर कोई न कोई हादसा होना आम बात हो गया था परंतु अब जल्द ही इन सड़कों पर सुधार कार्य शुरू हो जाएगा जिस कारण राहगीरों को किसी भी परेशानी का सामना नही करना पड़ेगा।विधायक ने कहा कि हल्के में अधिक से अधिक विकास करवाना ही उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी।
क्षेत्र के विकास में सड़कों की अहम भूमिका होती है जिस क्षेत्र में सड़के सुलभ होंगी वहीं क्षेत्र आर्थिक रूप से प्रगति करता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।