उपमंडल आनी के किरन बजार मे पेड़ गिरने से यातायात बाधित
February 2nd, 2020 | Post by :- | 345 Views
आनी,  ( दिलाराम भारद्वाज )  ।    उपमंडल आनी के किरन बजार मे शनिवार को 3:00बजे सफेदे का एक पेड़ एन.एच.305 में गिरने से लगभग 3घंटे तक गाड़ियों के पहिये थम गये और लोग भी सहम गये जब ये पेड़ गिरा तो उसने तीन मकान व एक कार को अपनी चपेट मे लें लिया ध्वनिमत ये रहा की कोई जानी नुकसान नहीं हुआ ।
इसकी वज़ह से तीन मकान चैनराम, ताबे राम व हेत राम के घर मे आंशिक क्षति पहुंची व लोग ड़र के साये मे सिमट गये और पेड़ ने एक खड़ी मारुति कार को भी चपेट मे ले ,  लिया और वो क्षतिग्रस्त हो गई ।
आनी के एस.डी.एम.श्री चेत सिंह ख़बर सुनते ही तुरंत  मौका पर पहुंच गये व सबसे पहले यातायात को बहाल करने के आदेश दिये ताकि दूरदराज जाने वाले लोगों को असुविधा न हो इस बात का ध्यान रखते हुये कड़ी मूश्कत के बाद लोगों के सहयोग से तीन  घंटे के बाद रोड को बहाल किया गया ।
लेकिन बावजूद इसके कराना , थरमी , गुहाटन , छतरी जाने वाली बसें समय पर न जा सकी और लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा व कुछ बसों को जैसे दलाश बस को उपमंडल कार्यालय से वापिस सवारीयों को लेकर लोगों को अपनें गंतव्य तक भेज दिया गया ।

 किरन बजार के लोगों का कहना था जो सड़क किरन बजार से कोर्ट रोड मन्दिर के पास को निकाली जा रही है उसमें कई अन्य सफेदे के पेड़ भी गिरने का खतरा बना है इन्हें तुरंत हटा दिया जाए व समय रहते इस खतरे से सुरक्षा हो सके । इस पर चिन्हित पेड़ों को काटने के टेंडर होने के बावजूद भी देरी होने पर आये दिनों कभी भी बहुत बड़ी दुर्घटना होने का अंदेशा अभी तक बना हुआ है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।