Sms chowasi की “सुकेती रिदम” मचा रही धमाल।
February 2nd, 2020 | Post by :- | 673 Views

मंडी,करसोग(मोहन शर्मा):- 28 जनवरी को लॉन्च की गई sms chowasi के बैनर तले बनी ऑडियो विडीयो गीतों की एल्बम “सुकेती रिदम” आजकल यूट्यूब में धमाल मचा रही है। सुकेत में ही नही बल्कि पूरे हिमाचल में लोग इसे बहुत पसंद कर रहे है।
एलबम में भले ही पुराने गीतों को गाया गया हो लेकिन सुकेती पारम्परिक वाद्य यंत्रों के साथ इस एलबम में ज्यादा चार चांद
लग दिए है।
इस एलबम में सारे गीत संजीता ठाकुर द्वारा गाए गए है ।संगीत दिया है सीता राम खाशिया फेम संजय ठाकुर जी ने। इस एलबम को पवन ठाकुर द्वारा फिल्माया गया है ।
एसएमएस चुवासी इस से पहले भी पारम्परिक सुकेती वाद्ययंत्रों के साथ गीत निकाल चुके हैं जो कि आज भी विवाह शादी समारोह में खूब सुनने को मिलते हैं। सुकेती रिदम को यूट्यूब में 3 दिन में 70000 से ज्यादा लोग सुन चुके है। संजीता ठाकुर की यह एलबम पहले दो बार सुकेती रिदम को छोड़ कर अन्य पहाड़ी रिदम में बनाई थी लेकिन हिमाचल के सुप्रसिद्ध शहनाई वादक सुरजमनी जी के कहने पर इस रिदम को बदलकर सूकेती में कर दिया और हिमाचल में धमाल मचा दिया। संजय ठाकुर जी ने सुरजमनी जी का बहुत बहुत आभार प्रकट किया । खास कर सबसे ज्यादा धन्यवाद अपने सब्सक्राइबर्स का किया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।