जिला स्तरीय खेल महोत्सव ’’लयांग-लयोर कर्साड़ पण्डुम’’ हेतु समीक्षा बैठक आयोजित
February 1st, 2020 | Post by :- | 228 Views

छत्तीसगढ़ / कांकेर, ( टोकेश्वर साहू )  । जिले के भानुप्रतापपुर तहसील मुख्यालय में बडे़ स्तर पर जिला स्तरीय खेल महोत्सव ’’लयांग-लयोर कर्साड़ पण्डुम’’ का आयोजन 07, 08 एवं 09 फरवरी को किया जाएगा, जिसमें जिलेभर के हाई स्कूल, हायर सेकेण्डरी व काॅलेज स्तर के छात्र-छात्राएं अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

इस खेल महोत्सव के सफल आयोजन के लिए किए जा रहे तैयारियों एवं प्रतियोगी छात्र-छात्राओं के आवास व भोजन की व्यवस्था के संबंध में क्षेत्रीय विधायक एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष श्री मनोज सिंह मण्डावी की अध्यक्षता में आज भानुप्रतापपुर में बैठक आयोजित की गई, जिसमें आदिवासी विकास विभाग के उपायुक्त विवेक दलेला, जिला शिक्षा अधिकारी अर्जुन मेश्राम सहित सभी जनपदों के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी, सहायक विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी, संकुल समन्वयक एवं विकासखण्डों के प्राचार्यगण मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि ’’लयांग-लयोर कर्साड़ पण्डुम’’ में सायंकाल को विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये जायेंगे। समापन समारोह के अवसर पर 09 फरवरी को विशाल जनसमूह द्वारा सामूहिक नृत्य का प्रदर्शन भी किया जाएगा, जिसकी तैयारी करने के लिए भी विधानसभा उपाध्यक्ष श्री मनोज सिंह मण्डावी द्वारा अधिकारियों को निर्देशित किया गया। बैठक में स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं मीडिया के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।