अंतराष्ट्रीय मण्डी शिवरात्रि मे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर होगा फैशन शो
February 1st, 2020 | Post by :- | 314 Views

मंडी,  ( दिलाराम भारद्वाज )  ।    हिमाचल प्रदेश के मण्डी अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव-2020 में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के संदेश को और प्रभावी तरीके से लोगों तक पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन एक अभिनव पहल करने जा रहा है। महोत्सव में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के अंतर्गत माता पिता के साथ नन्ही बेटियां फैशन शो में भाग लेंगी व रैम्प वॉक करेंगी।

आशुतोष गर्ग ने यह जानकारी देते हुए कहा कि जिला प्रशासन ने अभियान के संदेश के व्यापक प्रसार के लिए फैशन शो के आयोजन का निर्णय लिया है। फैशन शो दो वर्गों में आयोजित किया जाएगा जिसमें एक वर्ग में मां-बेटी और दूसरे वर्ग में पिता-पुत्री के जोड़े हिमाचली परिधान में रैम्प वॉक करते नजर आएंगे।

उन्होेंने बताया कि इच्छुक प्रतिभागी अपना आवेदन महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी के कार्यालय में 5 फरवरी तक सादे कागज पर जमा करवा सकते हैं। बेटी की उम्र 4 से 5 साल के बीच होनी चाहिए। परिधान की व्यवस्था प्रतिभागियों को स्वयं करनी होगी। परिधान की समरूपता व डिजाईनिंग और इससे जुड़ी अन्य जानकारी के लिए जिला कार्यक्रम अधिकारी के कार्यालय दूरभाष नम्बर 01905-223845 पर सम्पर्क किया जा सकता है। इस आयोजन मे भाग लेकर कार्यकर्म की शोभा बढ़ाये व पंजीकरण करवाएं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।