गत रोड टोल प्लाज़ा के अज्ञात कार सवार लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर कार ,ए टी एम और नगदी छीनी ।
February 1st, 2020 | Post by :- | 216 Views

जंडियाला गुरु,  ( कुलजीत सिंह )    ।          शहर में ड्रग्स के कारण लूटपाट की घटनाएं बहुत अधिक हो गई हैं। जैसे करन राज शर्मा सपुत्र राम प्रशाद शर्मा जो कि एच.डी.एफ.एस . सी. बैंक में कर्मचारी ने बताया कि कल रात 10:30 बजे के करीब वह शादी देखने के बाद अपने घर जंडियाला गुरु स्विफ्ट कार पी बी 02 बी जी 9105नंबर पर आ रहे थे।

उन्होंने बताया कि एक वरना कार उनकी कार के आगे आ के खड़ी हो गयी , जिसमें चार युवा लुटेरों ने मुझे पिस्तौल की नोक पर उन्हें झाड़ियों की तरफ ले गए।और मेरे से ए.टी.एम. कार्ड, पर्स लैपटॉप और नकदी पैसे ले लिए और फिर ए.टी.एम . कार्ड का पिन कोड मांगा और जबरदस्ती मुझे अपनी कार में बिठा लिया और पिस्तौल के साथ सिर पर बहुत वार किये। करण राज शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपनी सूझ बूझ से चलती कार से छलांग लगा दी और जान बचा कर भाग आये। बता दे कि गत दिनों से जंडियाला गुरु शहर और इसके आसपास क्षेत्रों में में लूटपाट की घटनाएं बहुत बढ़ गई हैं।

लूटपाट की जितनी भी घटनाएं हुई हैं वह ज्यादातर स्विफ्ट सवार लुटेरों ने ही की हैं। यादविंदर सिंह एस एच ओ थाना चाटीविंड ,हरमीत सिंह ए.एस.आई . चौकी इंचार्ज दबुर्जी ने कहा कि इस घटना के सबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है ।जबकि ज़ख्मी को इलाज के जंडियाला गुरु के एक निज्जी हसपताल दाखिल कराया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।