रा.व.मा विद्यालय कुरुक्षेत्र दिखाया फिट इंडिया प्रोग्राम
August 29th, 2019 | Post by :- | 143 Views

कुरुक्षेत्र, ( राजेन्द्र कुमार )    ।   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार सुबह राजधानी दिल्ली में ‘फिट इंडिया अभियान’ की शुरुआत की।खेल दिवस के अवसर पर इस मूवमेंट को लॉन्च किया गया है. अभियान की शुरुआत करने के बाद कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज के दिन हमें मेजर ध्यानचंद के रूप में महान स्पोर्ट्सपर्सन मिले थे, आज देश उनको नमन कर रहा है. फिट इंडिया मूवमेंट के जरिए हेल्दी इंडिया की दिशा में महत्वपूर्ण कदम बढ़ा दिया है.

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम में कहा कि आज देश की जरूरत है कि फिट इंडिया को जन आंदोलन बनाया जाए. यह पूरा प्रोग्राम आज छात्रों को विधालय के हाल में दिखाया गया। इस अवसर प्राचार्य श्रीमती संतोष शर्मा की अगुवाई में एन एन सी अधिकारी श्री राजेन्द्र कुमार द्वारा फिट इंडिया अभियान को सफल बनाने के सभी स्टाफ सदस्यों व छात्रों को शपथ दिलाई गई।

इसके बाद विधालय मे फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई तथा प्राचार्या श्रीमति संतोष शर्मा दवारा प्रथम आने वाले छात्रो को सम्मानित किया गया इस अवसर  श्री अनंत राम, श्री राकेश, श्रीमती कविता , श्री बाली राम, श्री प्रेम सैनी,श्री शिव कुमार, श्री राज मोहिंदर, श्रीमती नीलम नागपाल, श्री सुनील कुमार एवं पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।