फतेहपुर से लापता हुए दो लड़कों में से एक का शव जंगल से बरामद दूसरे लड़के की तलाश में जुटी पुलिस
January 31st, 2020 | Post by :- | 198 Views

 

इंदौरा (मुकेश सरमाल )

 

फतेहपुर से गुम हुए दो लड़कों में से एक का शब विस क्षेत्र इंदौरा की ग्राम पंचायत गदराणा के कनियाट जगंल से बरामद हुआ है जिसकी शिनाख्त रमन कुमार 11 वर्ष पुत्र रमेश सिंह गांव घंडिरी डाकघर गद्रोली तहसील फतेहपूर जिला कांगड़ा के रूप में हुई है

पुलिस का कहना है गुरुबार दोपहर बाद करीब एक बजे गद्दी समुदाय के एक व्यक्ति ने पंचायत गदराना के गांव कनियाट  के समीप जंगल में एक शव देखा, जिसकी सूचना उसने अपने जान पहचान वालों को दी।

तब जाकर पुलिस थाना इंदौरा को सूचित किया गया,पुलिस थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान अपनी पुलिस की टीम को साथ और वार्ड सदस्य सुरेश को अपने साथ लेकर जंगल में घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचने  और शव को कब्जे में लेकर  साक्ष्य जुटाए ।रमण कुमार के शब् पर उसके नाक से खून बह रहा था

और शव को पोस्टमार्टम करने के लिए शब फतेहपुर पुलिस हवाले कर सिविल अस्पताल नूरपुर को भेज दिया गया है। जिला पुलिस प्रमुख, फौरेंसिक टीम व उप पुलिस अधीक्षक नूरपुर मौके पर पहुंच गए हैं। फौरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए।

दूसरे लापता हुए लड़के  अभिषेक 17 वर्ष की भी तलाश कर रही है पुलिस

बता दें 26 जनवरी 2020 को हुए थे यह दोनों लड़के लापता

अभिषेक (17 वर्ष )और रमन (11 वर्ष) फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र से हुए थे लापता जिनकी पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी।

विमुक्त रंजन अधीक्षक कांगड़ा

 प्रारंभिक जांच में हत्या की संभावना लग रही है लेकिन मौत की असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही लग पाएगा पुलिस जल्द मामले को सुलझा लेगी दूसरे लड़की की तलाश जारी है !

..

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।