हमले की तस्वीर हुई साफ,कस्बे में अलग अलग लगाए जा रहे थे कयास,पूर्व वार्ड पंच से निकला आरोपियो का विवाद
January 31st, 2020 | Post by :- | 100 Views

चौमहला, ( अमित अग्रवाल)    ।    झालावाड ज़िले के चौमहला कस्बे में नव सरपंच पति व पूर्व वार्ड पंच पर देर रात्रि में कार्यक्रम से आ रहे उस समय कुछ लोग द्वारा उन पर हमला करने के मामले में कस्बे में कई तरह चर्चाए रही। लोगों द्वारा हर मुह पर अलग अलग बाते व कहानी चली व वही प्रथम चरण के चुनाव हाल में समाप्त हुए।

नव सरपंच पति व पूर्व वार्ड पंच पर लोगो द्वारा हॉकी से हमला करना। निंदनीय के साथ विचारणीय बन गया की हमला आखिर किस पर हुआ ?? सरपंच पति या पूर्व वार्ड पंच ?? फिर गंगधार पुलिस द्वारा गहनता से जांच की जाती है। और पुलिस द्वारा दो आरोपी पकड़े गए व उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो मामला पूर्व वार्ड पंच संजय जैन के साथ पुरानी रंजिश होना बताया।

यह रहा मामला– झालावाड जिले के गंगधार थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत कोल्वी उर्फ मंडी राजेंद्रपुर चौमहला में ग्राम सेवा सहकारी समिति कोल्वी अध्यक्ष,चौमहला पंचायत सरपंच पति व पूर्व वार्ड पंच पर हुए हॉकी से मारपीट के मामले गंगधार पुलिस ने कुछ घण्टो में आरोपी गिरफ्तार किए। आरोपियों ने पूछताछ में पूर्व वार्ड पंच पर हमला करना बताया। थानाधिकारी कल्याण सिंह ने बताया की ग्राम सेवा सहकारी समिति कोल्वी अध्यक्ष,चौमहला पंचायत सरपंच पति व पूर्व वार्ड पंच संजय जैन पर हुए हमले के मामले मुखबीर की सूचना पर चौमहला कस्बे के कुंडला रोड के समीप से राकेश राठौर निवासी गंगधार व पप्पूलाल नायक को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। जिसमें उन्होंने पूर्व वार्ड पंच संजय जैन से पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट करने की  बात कही। वही दोनों आरोपियों को गंगधार पुलिस ने गुरुवार को भवानीमंडी उपखण्ड कार्यालय में पेश किया। जहां से उन्हें जमानत पर रिहा किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।