विजय जुलूस के समय पुलिस के दो जवानों पर जानलेवा हमला आठ गिरफ्तार
January 30th, 2020 | Post by :- | 241 Views

छत्तीसगढ़(कांकेर) टोकेश्वर साहू/ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान मतगणना और विजय जुलूस के समय पुलिस के दो जवानों पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है जिसमें आठ लोगों को गिरफ्तार के जेल भी भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार रीसेवाड़ा ग्राम पंचायत में मतदान के बाद काउंटिंग चल रही थी। इस दौरान ग्राम के कुछ लोगो द्वारा शराब पीकर अशांति फैलाने की कोशिश की थी जिसकी सूचना थाने में डी गई। बाद में पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी घटना स्थल पहुंचती है जहां पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला किया गया। जिससे सहायक आरक्षक विकास दुग्गा और नकुल बघेल को चोंटे आई। जिन्हे कांकेर के जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। वहीं पुलिस ने तुशल ठाकुर, राजीवन, चमर सिंग,मुकेश नरेटी, वीरेंद्र पटेल, भोला दास मानिकपुरी, प्रहलाद कोमरा, दीनू राम, महेश उसेंडी के ऊपर धारा 147,148,149,186,353,294,506,323,333,307 के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। वहीं ग्रामीणों के गिरफ्तारी के मुद्दे पर कुछ लोगों नरहरपुर थाने का घेराव भी किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।