बराड़ा लघु सचिवालय के बाहर नो पार्किंग जोन में लगा वाहनों का तांता
January 30th, 2020 | Post by :- | 83 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )    ।         कस्बा के सरकपुर रोड़ पर बने लघु सचिवायल की दीवार के साथ लोगों ने अवैध कब्जा कर खोखे रख लिए हैं। वहीं यहां पर काम आए उपभोक्ता वाहनों को दीवार के साथ नो पार्किंग जोन में खड़ा कर चले जाते हैं। जबकि लघु सचिवायल में पार्किंग की सुविधा है। लोग पार्किंग फीस से बचने के लिए अपनी कीमती बाईकों को सड़क किनारे लावारिश छोड़ जाते हैं। अगर वाहनों को नो पांर्किग जोन की बजाए। अंदर बनी पार्किंग में खड़ा करें तो चारी होने का भय नही सताएगा। लेकिन लोग दीवार के साथ नो पार्किंग जोन में बाईक खड़ा कर चले जाते हैं। सुधीर जैन, मनमीत सिंह, लोकेश राज, दिनेश कुमार व यामिन हुसैन ने बताया कि सड़क पर वाहन खड़ा होने के कारण सड़क तंग पड़ जाती है। जिस कारण सड़क दुर्घटना होने का डर बना रहता है। ऐसा नही है कि एसडीएम व तहसीलदार की नॉलेज में यह न हो। लेकिन जानबूझ कर अनजान बने बैठे हैं। तीन माह पहले तत्कालीन एसडीएम बराड़ा ने कार्रवाई की थी। वाहन चालकों को आवागमन में राहत मिली थी। लेकिन उनके तबादले के बाद फिर से वही हालात पैदा हो गए। लोगों ने कई बार समस्या सके अवगत करवाया लेकिन कोई फायदा नही हुआ।

मेरे संज्ञान में यह मामला नही था। अब बात मेरे संज्ञान में आ चुकी है जल्द ही दीवार के साथ नो पार्किंग जोन मे वाहन खड़ा करने वालों पर उचित कार्रवाई होगी। एसडीएम बराड़ा, गिरीश कुमार चावला

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।