कठूमर हटटा में बाईस जनवरी को डयोठना से पेंट खरीदने आया बालक मुबंई में मिला। बालक के मिलने पर परिवार और में खुशी है
January 30th, 2020 | Post by :- | 70 Views

भरतपुर, ( शोकत अली )    ।       कठूमर हटटा में बाईस जनवरी को डयोठना से पेंट खरीदने आया बालक मुबंई में मिला। बालक के मिलने पर परिवार और में खुशी है। डयोठना गॉब निवासी रमेश जाटव ने बताया है 22 जनवरी को उसका पंद्रह बर्षीय पुत्र अजय जाटव घर से एक सौ पचास रू लेकर कठूमर हटटा में पेंट खरीदने गया।

पेंट खरीदने के बाद गॉब वापसी के लिये उसने एक जीप वाले से पूछा तो उसमें बैठे दो तीन जनो ने पूछा कहां जायेगा। उसने कहा डयोठना और उसे जीप में बैठा लिया। वही तीसरे दिन 24 जनवरी को बालक अजय जाटव को होश आया तो उसने अपने आपको ट्रेन में पाया। किसी स्टेशन पर ट्रेन रूकी तो उतर गया। मालूम हुआ वह बांद्रा रेल्वे स्टेशन। बहां मिली एक महिला सफाई कर्मी काे बच्चे ने पूरी जानकारी व पिता रमेश के मौबाईल नं. बताये। वही महिला ने फोन पर बालक अजय की जानकारी दी। वही 25 जवनरी को पिता रमेश मुवंई पहुचे और कागजी कार्यवाही पूर्ण करा कर बांद्रा थाने से बेटा अजय को लेकर आये।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।