रोहतक जिले के अनेक अधिकारियों का किया स्थानांतरण
January 29th, 2020 | Post by :- | 95 Views

रोहतक, ( विकास ओहल्याण )  ।    हरियाणा में प्रशासनिक अधिकारियों का बडे पलवल के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, पलवल के सचिव विवेक पदम सिंह को हिसार का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, हिसार का सचिव तथा फतेहाबाद का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, फतेहाबाद का सचिव लगाया गया है।

अंबाला के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, अंबाला के सचिव जगदीप ढांडा को लोक निर्माण (भवन एवं सडक़ें) विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है।
यमुनानगर के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, यमुनानगर के सचिव कमलेश कुमार भादू को राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है।

होडल के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलेक्टर वत्सल वशिष्ट को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा पलवल के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, पलवल के सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।
लोहारू के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलेक्टर जग निवास को रोहतक का सिटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

फतेहाबाद के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, फतेहाबाद के सचिव महाबीर प्रसाद को नगर निगम, गुरुग्राम का अतिरिक्त आयुक्त लगाया गया है।

सांपला के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलेक्टर, रोहतक जिला परिषद और डीआरडीए, रोहतक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमर दीप सिंह को गुरग्राम महानगरीय विकास प्राधिकरण, गुरुग्राम का अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

महेंद्रगढ़ के सिटी मजिस्ट्रेट प्रवेश कुमार को चरखी दादरी का सिटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है। जींद के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, जींद के सचिव सत्येंद्र दूहन को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा कैथल के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, कैथल के सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। सिवानी के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलेक्टर और फरीदाबाद मंडल, फरीदाबाद के आयुक्त कार्यालय में ओएसडी सतबीर सिंह को नगर निगम, बल्लभगढ़ का संयुक्त आयुक्त लगाया गया है।

तोशाम के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलेक्टर सुभीता ढाका को झज्जर का सिटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है। जगाधरी की उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) पूजा छानवारिया को यमुनानगर जिला परिषद और डीआरडीए, यमुनानगर का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है। कनीना के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) अजय चोपड़ा को भिवानी जिला परिषद और डीआरडीए, भिवानी का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

हरियाणा रोडवेज, फरीदाबाद के महाप्रबंधक भारत भूषण गोगिया को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, गुरुग्राम-1 का संपदा अधिकारी लगाया गया है। सोनीपत जिला परिषद और डीआरडीए, सोनीपत की मुख्य कार्यकारी अधिकारी मीनाक्षी दहिया को कैथल जिला परिषद और डीआरडीए, कैथल का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

रोहतक के सिटी मजिस्ट्रेट महेश कुमार को भिवानी का उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।
नगर निगम, बल्लभगढ़ के संयुक्त आयुक्त गगनदीप सिंह को सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग का अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) लगाया गया है। विमुक्त, घुमंतू जाति विकास बोर्ड के सदस्य सचिव और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, अंबाला शहर के संपदा अधिकारी किरण सिंह को शाहबाद का उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) और विमुक्त, घुमंतू जाति विकास बोर्ड का सदस्य सचिव लगाया गया है।

हिसार के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) परमजीत चहल को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, फरीदाबाद का संपदा अधिकारी लगाया गया है। नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रही अलका चौधरी को फरीदाबाद मंडल, फरीदाबाद के आयुक्त कार्यालय में ओएसडी नियुक्त किया गया है।  चरखी दादरी के सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र पाल को भगत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज फॉर वुमन, खानपुर कलां का संयुक्त निदेशक (प्रशासन) लगाया गया है।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, रोहतक के संपदा अधिकारी नवदीप सिंह को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा सांपला के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) का कार्यभार सौंपा गया है। राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के उप सचिव दर्शन कुमार को जगाधारी का उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है। बावल के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) संजीव कुमार को रेवाड़ी का सिटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।