52 किलोग्राम वर्ग में सिल्वर पदक जीतने वाले लक्ष्य शर्मा को विज ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि खेल के क्षेत्र में इनका प्रदर्शन बेहतर रहा है
January 29th, 2020 | Post by :- | 91 Views

अम्बाला, ( अशोक शर्मा )     ।    गृह, शहरी स्थानीय निकाय एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि खेलों की संस्कृति हमें विरासत में मिली है। खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए प्रदेश के खिलाडिय़ों ने राष्टï्रीय और अंतर्राष्टï्रीय मंच पर प्रेरक अध्यायों का सूत्रपात किया है।

सीनियर खिलाडिय़ों से प्रेरणा लेकर जूनियर खिलाड़ी भी खेल के क्षेत्र में नये आयाम स्थापित कर रहे हैं। राष्टï्रीय स्तर की स्कूल खेल प्रतियोगिता में वुशू खेल में 36 किलोग्राम वर्ग में सिल्वर पदक जीतने वाले प्रयाग और 52 किलोग्राम वर्ग में सिल्वर पदक जीतने वाले लक्ष्य शर्मा को विज ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि खेल के क्षेत्र में इनका प्रदर्शन बेहतर रहा है और सरकार की नीतियों के चलते ये भविष्य में भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे, ऐसी आशा व्यक्त की जाती है।

इसी खेल प्रतियोगिता में ध्रुव ने उत्कृष्टï प्रदर्शन किया। प्रयाग के पिता नरवीर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कोच रविन्द्र खत्री के मार्गदर्शन में हैदराबाद में आयोजित हुई राष्टï्रीय स्कूल खेल प्रतियोगिता में वुशू खेल में सम्बन्धित किलोग्राम वर्ग में बच्चों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। यही बच्चे भिवानी में आयोजित राज्य स्तरीय स्कूल खेल प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं। इस अवसर पर कमल किशोर जैन, बी.एस. बिन्द्रा, राजीव डिम्पल, मीडिया प्रभारी विजेन्द्र चौहान भी उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।