पीलीभीत : बैडमिंटन प्रतियोगिता में जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों को दी शुभकामनाएं
January 29th, 2020 | Post by :- | 161 Views

पीलीभीत, ( विक्रान्त शर्मा )   ।    स्थानीय गांधी स्टेडियम के बहुउद्देष्यीय हाॅल में जेडी भल्ला मैमोरियल स्टेट मेजर रैकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता आज से आरंभ हो गई। इस प्रतियोगिता में प्रदेष के 130 से अधिक खिलाडी भाग ले रहे है। प्रतियोगिता का जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने जेडी भल्ला के चित्र पर माल्यार्पण कर उदघाटन किया।

आज दोपहर स्थानीय गांधी स्टेडियम में जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने जिला बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में आयोजित जेडी भल्ला मैमोरियल स्टेट मेजर रैकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता का उदघाटन किया।
उन्होंने प्रतियोगिता में भाग ले रहे प्रतियोगियों को षुभकामनायें दी और प्रतियोगिता के सफल होने की कामना की। विषिष्ट अतिथि एसडीएम सदर अविनाष मौर्य ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया। मुख्य अतिथि का स्वागत जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष अनिल महेंद्रू, सचिव जिला बैडमिंटन संघ के सचिव राजेष सक्सेना, आयोजन सचिव मनोज गंगवार ने बुके देकर किया।
एसडीएमसदर अविनाष चंद्र मौर्य, चीफ रैफरी राजीत श्रीवास्तव, जिला क्रीडा अधिकारी राजकुमार, बैडमिंटन संघ के मुख्य संरक्षक मंजीत सिंह, अंतर्राष्ट्रीय मास्टर खिलाडी धर्मपाल षर्मा, जेडी भल्ला के भाई दीपक भल्ला, जेडी भल्ला के पुत्र कुणाल भल्ला, चिरंजीव गौर, वरिष्ठ खिलाडी नीरज मिश्र, विक्रम सिंह विष्ट, कलीम अतहर, हाॅकी कोच आबिद अली सहित कई खेल प्रेमी उपस्थित रहे। उदघाटन समारोह का संचालन आयोजन समिति के उपाध्यक्ष अमिताभ अग्निहोत्री ने किया। आज आषुतोष सिंह लखनऊ ने पीलीभीत के आसिर मोहम्मदअंसारी को30-17 से पराजित किया। दूसरे मैच में सहारनपुर के आषीष कुमार सिंह को सैफई स्पोटर्स काॅलेज के नितिन को बाकओवर दिया। बुलंदषहर के विषु ने उन्नाव के अंकित कुमार को30-29 से पराजित किया।
इनके अलावा रामपुर के नितीन मेहरा, मेरठ के दिव्यांष अग्रवाल, उन्नाव के ऋषभ तोमर, पीलीभीत के गुनदीप सिंह, फिरोजाबाद के योगेष रावत,षाहजहापुर के राजेष श्रीवास्तव, लखनऊ के अभिषेक मिश्र, कानपुर के समीर, रामपुर के षिवांष कुमार, लखनऊ के मुकेष सारस्वत, सहारनपुर निखिल कुमार, करनप्रताप सिंह, स्पोटर्स काॅलेज सैफई के भाव्य बागल, मुरादाबाद के शुभनीत चैधरी, बुलंदषहर के हर्षित सोनी, कानपुर के रूम्मन, पीलीभीत के उदित प्रकाष भानु, बरेली के अभिलव षर्मा,षाहजहांपुर के शक्ति सिंह, उन्नाव के सोहन साहू, लखनऊ के आषुतोष सिंह, झांसी के विषाल कटारिया, पीलीभीत के षिवम अग्रवाल, नोयडा के मुकुल ने अपने मैच जीते।
आज के मैचों के मुख्य निर्णायक राजीत श्रीवास्तव, मनीष, अंषुल, सुंधाषु, इरषाद, सहित एक दर्जन अंपायर उपस्थित रहे।
आयोजन सचिव मनोज गंगवार ने बताया कि प्रतियोगिता में महिला एकल, पुरूष एकल, महिला युगल, पुरूष युगल, मिश्रित युगल वर्ग के अंतर्गत मैच खेले जाएंगे। प्रतियोगिता का समापन 31 जनवरी को होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।