पिकअप में अवैध शराब सहित आरोपी गिरफ्तार |
January 29th, 2020 | Post by :- | 100 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- बोलेरो पिकअप कार में अवैध रूप से शराब भरकर ला रहे व्यक्ति को अपराध जांच शाखा पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर गिरफ्तार किया है जबकि आरोपी का दूसरा साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। कैंप थाना पुलिस ने दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी नरेंद्र ने बताया कि वे गश्त पर मौजूद थे। उसी दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई एक व्यक्ति शराब तस्करी का काम करता है और मानेरस की तरफ से बोलेरो कार में अवैध रूप से शराब भरकर केएमपी मार्ग से आ रहा है।

सूचना मिलते ही केएमपी पुल से उतरने वाले रास्ते पर नाकाबंदी शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद एक बोलेरो कार आती हुई दिखाई दी जिसे रूकने का इशारा किया गया तो चालक पुलिस को देख गाड़ी को वापस मोडक़र वापस जाने लगा। पीछा कर उक्त व्यक्ति का गाड़ी सहित काबू किया गया जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। गाड़ी से ७० पेटी देशी शराब को बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सुंदर निवासी गांव बामनीखेड़ा बताया और अपने साथी का नाम विनोद बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर  दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।