गस्त के दौरान कैंटर से 590 पेटी अवैध शराब जब्त, |
January 29th, 2020 | Post by :- | 84 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ए.वी.टी. स्टाफ हथीन (पलवल) की टीम ने अवैध शराब की तस्करी करते – हुए एक बन्द बोडी कैन्टर चालक व उसके साथी को गिरफतार किया है। कैन्टर से 590 पेटी शराब मार्का इम्पीरिया ब्लू बरामद की गई। जिसे जब्त कर लिया गया है। कैन्टर चालक रशीद निवासी ठेकडा जिला नूहं व परिचालक नरेश निवासी मिर्जानगर बिहार के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफतार कर लिया गया है। ए.वी.टी. स्टाफ हथीन की टीम से ए.एस.आई इशराईल, अपनी टीम प्रधान सिपाही जमशेद, अशोक, सिपाही हसन मौहम्मद, सोनु के साथ गश्त मे था।

गश्त के दौरान सूचना मिली की एक कैन्टर मे अवैध शराब भरी हुई है। जो के.एम.पी. से होता हुआ बिहार जायेंगा। जिस सूचना पर ए.वी.टी. स्टाफ हथीन की टीम के द्वारा के.एम.पी रोड नजदीक रहराना पुलिया के पास नाकाबन्दी शुरू करके कैन्टर को काबू कर लिया। कैन्टर को चैक करने पर उसमे 590 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। एक्साईज निरीक्षक को भी मौके पर बुलाया गया। पुछताछ मे आरोपी ने बताया कि वह गुरूग्राम से शराब लेकर आया है और उसे बिहार लेकर जा रहा था। इस प्रकरण मे शामिल अन्य लोगो के बारे मे भी पुछताछ की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।