कालका शहर में चोरों के हौसले हुए बुलंद ।
January 28th, 2020 | Post by :- | 158 Views

कालका शहर में चोरों के हौसले हुए बुलंद । गत रात्रि कालका मेन बाजार गांधी चौक के समीप अग्रवाल ट्रेडिंग कंपनी के नाम से मशहूर बर्तनों वाली दुकान में चोरों ने नोटों के हारो पर किया हाथ साफ । दुकान पर मालिक अमित बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात चोरों ने दूसरी मंजिल की छत से लकड़ी का गेट तोड़कर दुकान में घुसा, वह तत्पश्चात उसने कैमरे को भी तोड़ने की कोशिश की परंतु जब कैमरा नहीं टूटा तो कैमरे का मुंह दीवार की तरफ कर दिया, जिसकी फुटेज कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है । जब उन्होंने सुबह अपनी दुकान खोली तो उसने अपना सामान बिखरा हुआ देखा, तब उन्होंने दूसरी मंजिल पर जाकर देखा तो दरवाजे टूटे हुए देखे । दुकान के मालिक अमित बंसल ने तुरंत कैमरे की फुटेज को चेक किया जिसमें चोर चोरी करने के लिए दुकान में घुसा हुआ नजर आया जिसकी फुटेज कैमरे में क्लियर आई हुई है । पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज कराई गई है ।

चोर के द्वारा पहले दूसरी मंजिल का दरवाजा तोड़ा गया तत्पश्चात दुकान के अंदर का दरवाजा भी तोड़ा गया, साथ ही ग्राउंड फ्लोर का भी दरवाजा तोड़ने की कोशिश की गई पर ताले तोड़ दिए गए थे । अमित बंसल ने बताया कि यह चोरी चोरी नहीं थी । इससे पहले भी चोरों ने 6 जनवरी को भी दुकान के गल्ले तोड़े गये । जो कि लगभग एक लाख 20 हजार था वे नकदी चोरी पर भी 500 1000 पर चोरों ने हाथ साफ किया । इसको देखते हुए दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे भी लगाए थे । परंतु इस बार चोर द्वारा चोरी करते हुए कैमरे में क्लियर दिखाई दे रहा है । पुलिस प्रशासन इस ओर गंभीरता से ध्यान नहीं दे पा रहा जिससे अमित बंसल ने पुलिस के प्रति निराशा व्यक्त की वे आसपास के दुकानदारों ने भी रोष व्यक्त किया साथ में यह भी कहा गया कि अगर पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई तो सारे दुकानदार धरने पर बैठ जाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।