भाग सिंह दमदमा ने रिबन काटकर किया मैडीकल लैब का उदघाटन।
January 28th, 2020 | Post by :- | 100 Views

पिंजौर (चन्दरकान्त शर्मा)

पिंजौर शहर की बिटना कॉलोनी में मैडीकल लैब का उदघाटन जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ग्रामीण जिलाध्यक्ष भाग सिंह दमदमा ने रिबन काटकर किया। उनके साथ यहां पर शिव ज्योत मैडीसन सेंटर के संचालक पवन कुमार, धीरज कुमार, सह संचालक पवन सिंह, संत रविदास चैरिटेबल ट्रस्ट बिटना रोड़ पिंजौर महासचिव आशा सिद्धु, कैशियर मनीष कुमार सहित भारी संख्या में समाज के लोगों सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद हुए।
जननायक जनता पार्टी ग्रामीण जिलाध्यक्ष भाग सिंह दमदमा ने अपने भाषण में कहा कि कालका पिंजौर दून, रायतन, मोरनी व आस पास के क्षेत्र वासियों के लिए
पिंजौर में रौनक स्वीट की बैक साइड में श्री गुरु रविदास चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा 50 प्रतिशत से 70 प्रतिशत डिस्काउंट पर दवाइयों का स्टोर खुला है। ओर हमारे क्षेत्र के लिए यह बहुत बड़ी बात है, और ट्रस्ट द्वारा 50 प्रतिशत से भी कम रेटों पर ब्लड टेस्ट किए जाएंगे। जेजेपी ग्रामीण जिलाध्यक्ष भाग सिंह दमदमा ने कहा कि आजकल के महंगाई में इलाज कराना और मैडीकल टैस्ट करवाना आम लोगों की बस से बाहर है फिर भी इस ट्रस्ट द्वारा आम लोगों को सस्ती दवाइयां और टैस्ट की सुविधा उपलब्ध करवाना काबिले तारीफ है। उन्होने कहा कि आजकल महंगी दवाइयां और महंगे टैस्ट आम लोगों की बस से बाहर है और जबकि इस मेडिकल स्टोर में 50 से 70 प्रतिशत के डिस्काउंट में मिलना बहुत बड़ी बात है। वही मेडिकल और लैब में फायदा आम लोगों सहित सभी को दिया जा रहा है और बाजार से कम रेट ऑफ अभी यहां दवाइयां और टेस्ट शुरू किए हैं बधाई के पात्र हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।