छत्तीसगढ़ जांजगीर चांपा जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर चुनाव प्रक्रिया तीन स्तरों में किया गया है जिसका आज प्रथम चरण है।
January 28th, 2020 | Post by :- | 104 Views

छत्तीसगढ़ जांजगीर चांपा जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को तीन स्तरों में विभाजित किया गया है  जिसका आज प्रथम चरण का चुनाव है जिसमें जांजगीर-चांपा जिले के नवागढ़ ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत केसला में चुनाव प्रतिक्रिया सुबह 7:00 बजे से 3:00 बजे तक लगातार चला जिसमें लोगों की भीड़ कम होने का नाम ही नहीं ले रही थी। जहां पर बूढ़े नौजवान एवं महिला सभी मतदान करने के लिए उत्सुक थे विकलांगों द्वारा भी उत्सुकता के साथ मतदान किया गया। ग्राम पंचायत केसला करमदी में कुल दो उम्मीदवार खड़े थे पहला उम्मीदवार कृपा राम पटेल चुनाव चिन्ह चश्मा छाप, दूसरा उम्मीदवार विमला बाई सतानंद साहू खड़े हैं जहां कूल1460 वोट पड़े हैं अब लगातार वोट की गिनती जारी है अब देखना यह है कि ग्राम पंचायत केसला करमदी में सरपंच उम्मीदवार का ताज लोग कैसे बनाते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।