तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा
January 27th, 2020 | Post by :- | 101 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

गिलौला कस्बे में किसान इंटर कालेज के सामने बौद्ध परिपथ पर एक बाइक सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दिया जिससे वह सड़क पर गिर गया ओर बगल से निकल रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गयी मोके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिये भेज दिया।
थाना क्षेत्र के मनिकोर निवासी सूरज त्रिपाठी (30)पुत्र राम गोपाल त्रिपाठी और अखिलेश कुमार पांडेय पुत्र शिव कुमार पांडेय के साथ बाइक से गिलौला से इकौना की तरफ जा रहे तभी कस्बे में किसान इंटर कालेज के सामने बौद्ध परिपथ पर पीछे से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दिया जिससे बाइक सवार सड़क पर गिर गए और सामने से आ रही ट्रक ने सूरज त्रिपाठी को रौंद दिया जिससे मोके पर ही उसकी मौत हो गयी

वही गिरने से अखिलेश पांडेय घायल हो गया पुलिस अखिलेश पांडेय की तहरीर पर ट्रक चालक के विरुद्ध मामला पंजीकृत कर जांच पड़ताल कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।