पीलीभीत : सरेराह बदमाशो ने व्यापारी की कार में झोंका फायर बाल बाल बचा सर्राफा व्यापारी
January 27th, 2020 | Post by :- | 139 Views

पीलीभीत, ( विक्रान्त शर्मा )   ।  पीलीभीत में सरेराह कार सवार सर्राफा व्यापारी पर बदमाशों द्वारा फायर झोंकने का मामला सामने आया है । कार सवार व्यापारी ने बमुश्किल अपनी जान बचाई और घटना की सूचना अमरिया थाने की पुलिस को दी वहीं मौके की सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल का मौक़ामुआयना कर मामले जांच शुरू कर दी है । ईंट भट्ठे पर लगे सीसीटीवी में लाइव फायरिंग की घटना को आप जरा ध्यान से देखिए एक कार सवार अपनी कार से जा रहा था और बाइक सवार दो बदमाशों ने साइट न मिलने पर कार सवार के ऊपर सरेराह चलते ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी । वहीं किसी तरह कार सवार व्यापारी ने कार से उतरकर भाग कर अपनी जान बचाई । और घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मौका मुआयना कर घटना स्थल पर लगे cctv फुटेज की जांच कर बाइक सवार बदमाश सूखा सिंह सहित अन्य लोगो पर fir दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

घटना उस वक्त है जब हिमांशु गुप्ता अपनी कार में सवार होकर थाना अमरिया क्षेत्र से गुजर रहे थे उसी दौरान सरेराह चलते दो बाइक सवार बदमाशो ने साइट न देने को लेकर कार सवार व्यपारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी । किसी तरह व्यापारी ने कार से भाग कर अपनी जान बचाई और घटना की सूचना पुलिस को दी ।अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया व्यापारी पर सरेराह व्यपारी पर फायरिंग का मामला संज्ञान में आया है जिस पर fir दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।