बांसवाड़ा और डूंगरपुर जिले के अधिकारी शामिल हुए। जनजाति क्षेत्र की आस्था के केंद्र बेणेश्वर धाम पर भव्य मेले का आयोजन होगा।
January 27th, 2020 | Post by :- | 139 Views

(गौरव वैष्णव )गनोड़ा/बांसवाड़ा. वागड़ प्रयाग बेणेश्वर धाम पर आयोजित होने वाले प्रसिद्ध मेले की तैयारी बैठक सोमवार को बेणेश्वर में आयोजित की गई। बैठक में बांसवाड़ा और डूंगरपुर जिले के अधिकारी शामिल हुए। जनजाति क्षेत्र की आस्था के केंद्र बेणेश्वर धाम पर भव्य मेले का आयोजन होगा। जिसमें लाखों श्रद्धालु पहुंचेंगे और धाम पर स्थित सोम, माही और जाखम नदियों के पवित्र त्रिवेणी संगम में डूबकी लगाकर सुख-समृद्धि की कामना करेंगे। तैयारी बैठक में मेलार्थियों के अतिरिक्त रोडवेज बसें लगाने, पेयजल के लिए पानी के टैंकर, पार्र्किंग व्यवस्था और रोशनी के बेहतर प्रबंध करने पर चर्चा हुई। इसके अलावा मेले में स्वच्छता पर विशेष जोर दिया जाएगा। मेले में सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग पर सख्ती रखी जाएगी और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस जाप्ते तैनात किए जाएंगे। बैठक में बांसवाड़ा जिला कलक्टर अंतरसिंह नेहरा, पुलिस अधीक्षक केसरसिंह शेखावत, डूंगरपुर कलक्टर आलोक रंजन, एसपी जय यादव, घाटोल एसडीएम बिंदुबाला राजावत, पुलिस उपाधीक्ष कमल कुमार जांगिड़ आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।