करणपुर की टीम बनी बरोटीवाला ओपन कबड्डी टूर्नामेंट विजेता
January 27th, 2020 | Post by :- | 98 Views

ज़िला सोलन के बरोटीवाला में समाज कल्याण यंग स्टार क्लब द्वारा 25 और 26 जनवरी को खेल प्रतियोगिता आयिजित की गयी जिसमें मुख्यातिथी के रूप में दून के विधायक परमजीत सिंह”पम्मी” व विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला भाजपा उपाध्यक्ष बलविंदर ठाकुर ने शिरकत की।क्लब द्वारा दोनों अतिथियों का जोरदार स्वागत किया व उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। दोनों ने अपने संबोधन में खेलों को बढावा देने व नशे के खिलाफ कार्य करने के लिए क्लब को बधाई व शुभकामनाएँ देते हुए युवाओं को नशे से दूर रहने का आह्वाहन भी किया साथ ही भविष्य में हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन भी दिया।
प्रधान गुरनाम सिंह ठाकुर ने बताया कि खेल प्रतियोगिताओं में 3000 और 1500 मीटर की दौड़ और कब्बडी की खेल प्रतियोगिता कराई गई। 3000 और 1500 मीटर की दौड़ में विभिन्न क्षेत्रों के आये 90 धावकों ने भाग लिया जिसमे दोनों वर्ग की दौड़ में दाताराम पहले और अनिकेत दूसरे व उज्जवल तीसरे स्थान पर रहे। पहले विजेता को 3100 और दूसरे स्थान पर रहे उपविजेता को 2100 और तीसरे स्थान के धावक को 1100 रुपये दिये । कबड्डी टूर्नामेंट में 60 किलो वर्ग में 24 टीमों ने हिस्सा लिया जिसमे विजेता टीम राजपुरा और उपविजेता मानपुरा रही विजेता टीम को ट्रॉफी व 21000 हजार और उपविजेता टीम को ट्रॉफी व 11000 इनाम राशी दी गयी। ओपन वर्ग में कबड्डी टूर्नामेंट में विभिन्न क्षेत्रों की 18 टीमों ने हिस्सा लिया। ओपन कब्बडी टूर्नामेंट की विजेता टीम करणपुर को ट्रॉफी और 31000 की इनामी राशी और उपविजेता टीम राजपुरा को ट्रॉफी और 21000 की इनामी राशि दी।
दून विधायक ने क्लब को 31000 नगद ओर 6 सोलर लाईटस दी । जिला भाजपा उपाध्यक्ष बलविंदर ठाकुर ने क्लब को कार्यक्रम के लिए 51000 का सहयोग दिया और आयोजित उन्होंने क्लब को 31000 राशि का सहयोग किया टूर्नामेंट में कलब के प्रधान गुरनाम सिंह ठाकुर ,संजीव गिरी, रवि शर्मा , विवेक ठाकुर , स्थानीय पंचायत प्रधान ऱाम रतन बीडीसी अनिल शर्मा, बीडीसी बीर सिंह नंबरदार गुरमीत गिरी, गुरदीप सैनी, श्यामलाल ठाकुर, जगदीश गौतम, जतिंदर तनवर, सुनील ठाकुर, अरविंद तनवर, अमरजीत चौधरी, सुरजीत शर्मा, बिट्टू , जी बी शर्मा, बिट्टू तनवर, हर्ष गिरी, गुरचरण ठाकुर, अंशुमान ठाकुर, भूपेश चौधरी, विक्रम ठाकुर, शिव कुमार चौधरी, अभिनव ठाकुर, पुनीत चौधरी, काकू चौधरी, सौरव गुप्ता, गौरव गुप्ता और समस्त समाजकल्याण यंग स्टार बरोटीवाला की टीम व विशेष तौर पर कुश्ती संघ के के राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश के कबड्डी कौच संजीव ठाकुर गुरमेल चौधरी व राजकुमार चौधरी ने भी शिरकत की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।