कॉलेज प्राचार्य ने किया महाविद्यालय में कार्यरत टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टाफ को सम्मानित
January 27th, 2020 | Post by :- | 108 Views

कालका, ( रोहित शर्मा )   । राजकीय महाविद्यालय कालका में कॉलेज प्राचार्य कुसुम आद्या की अध्यक्षता में 71 वां गणतंत्र दिवस बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। इस दौरान संगीत विभाग की प्रो. नीना शर्मा और प्रो. सुशील कुमार के मार्गदर्शन और दिशा निर्देशन में विद्यार्थियों द्वारा सुनाएं गए देशभक्ति से परिपूर्ण गीतों से पूरा महाविद्यालय गूंज उठा। और एनसीसी विंग के इंचार्ज प्रो. यशवीर और प्रो. डॉक्टर गुरप्रीत के निर्देशन में विद्यार्थियों ने दमदार परेड दिखाई।

वहीं कॉलेज प्राचार्य कुसुम आद्या ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा, कि गणतंत्र दिवस हमारा राष्ट्रीय पर्व है इस दिन भारत का संविधान लागू हुआ था। जिसका निर्माण बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने किया था। जिसके बाद कॉलेज प्राचार्य ने महाविद्यालय के कार्यरत टीचिंग स्टाफ प्रो. डॉ. बिंदु, प्रो. डॉ. रामचंद्र, प्रो. जसपाल, प्रो. सुरेश कुमार, प्रो. डॉ. बिंदु रानी, प्रो. पुनीत, प्रो. अजय रतन, प्रो. शीतल ग्रोवर, प्रो. कोमल और नॉन टीचिंग स्टाफ दौलत राम और मीनाक्षी को उनके कार्य क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया तथा सफाई कर्मचारी राकेश कुमार को उनकी ईमानदारी के लिए सम्मानित व पुरस्कृत किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।