हर्षोल्लास के साथ मनाया गणतंत्रता दिवस
January 27th, 2020 | Post by :- | 128 Views

 

 

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में दूसरी बार सामुहिक गणतंत्रता दिवस समारोह बङे ही धूमधाम के साथ मनाया गया जहाँ प्रधानाचार्य श्रीमती अमिता बिश्नोई द्वारा दूसरी बार स्कूल में परेड पीटी करवाई गई जहां विद्यालय में बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुतियां दी इस आजादी की खुशियों को मनाने में शहर के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में भी काफी उत्साह दिखाई दिया व गणतंत्रता दिवस पर सजे धजे बच्चे आकर्षक का केंद बने रहे ।

देशभक्ति के गानों पर बच्चों ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया इस मौके पर पूर्व पालिका अध्यक्ष डॉक्टर भूपेंद्र प्रकाश शर्मा ने बच्चो को नशे से दूर रह कर देश का भविष्य बनने के लिए संदेश दिया इस सांस्कृतिक कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व पालिका अध्यक्ष भूपेंद्र प्रकाश शर्मा, पार्षद हरिश्चंद्र, पार्षद कमलजीत सिंह हुंदल, पूर्व पालिका अध्यक्ष रमेशचंद्र दुगरिया, इंद्र गर्ग, शंकर पेडीवाल, मनिंदर सिंह निजी केमिस्ट एसोसिएशन, जिला अध्यक्ष सुभाष शर्मा व जगदीश यादव सहित विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।